भारत

दिल्ली नगर निगम चुनाव में AIMIM ज़ोरदार तरीके से भाग लेगी: कलीमुल हफ़ीज़

दिल्ली नगर निगम चुनाव में अब कुछ ही समय बाकी रह गया हैं ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने भी अपनी इच्छा ज़ाहिर कर दी हैं।

शास्त्री पार्क में ईडीएमसी मजलिस के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कलीमुल हफीज़ ने कहा कि, मजलिस दिल्ली में एक ताक़त बन गई है. मुस्लिम, दलित और शोषित समाज के लोग मजलिस में शामिल हो रहे हैं और अच्छी उम्मीदें जगा रहे हैं। दिल्ली पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को हमारी शक्ति के डर से परेशान कर रही है. लेकिन हम डरते नहीं हैं, बल्कि हम ज़ुल्म के ख़िलाफ़ डटे रहते हैं।

कलीमुल हफ़ीज़ ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, हमारी जिम्मेदारियां बढ़ती जा रही हैं।हम सबका एक ही लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा मजलिस पार्षद जीतें और दिल्ली की जनता की सेवा करने का मौका मिले। इसलिए हर संभव वार्ड में अपने काम में तेजी लाना हमारी जिम्मेदारी है. जो लोग मजलिस के टिकट पर चुनाव में भाग लेना चाहते हैं, वो जल्द से जल्द अपने आवेदन जमा करें।

मजलिस के अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। वजह यह है कि दिल्ली में मजलिस एक ताकत के रूप में उभर रही है, विपक्षी राजनीतिक दलों को मजलिस से खतरा है, लेकिन डरने और घबराने की जरूरत नहीं है।हम कुछ भी अवैध नहीं कर रहे हैं। जब हमारे नेता गोलियों से नहीं डरते, हम, उनके सिपाही, किसी की धमकियों से नहीं डरते, आप सब अपनी भूमिका निभाएं, पुलिस को अपना काम करने दें।

कलीमुल हफ़ीज़ ने कहा कि हर वार्ड से एक से ज्यादा लोगों ने हमारे पास आवेदन किया है. हम ईमानदार और पारदर्शी लोगों को नामांकित करेंगे।
सम्मेलन में ईडीएमसी के वार्ड अध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षों और प्रभारी, जिला अधिकारियों और राज्य के अधिकारियों ने भाग लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button