भारत

अमीन खान ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े किए, बोले- 99% मुस्लिम कांग्रेस को वोट देते हैं फिर भी हमे इंसाफ़ नहीं मिलता

अमीन खान ने कहा, अशोक गहलोत सरकार मुसलमानों की अनदेखी कर रहीं हैं

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के विधायक अमीन खान ने अपनी ही पार्टी की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए अशोक गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से कांग्रेस विधायक अमीन खान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर मुसलमानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

अमीन खान ने कहा, मुसलमान समुदाय के 95 प्रतिशत लोग कांग्रेस को वोट करते हैं. बीजेपी वालों का जोखिम उठाते हैं उसके बावजूद भी कांग्रेस पार्टी हमारे साथ इंसाफ नहीं करतीं है।

बजट में देखने पर पता चला कि, राज्य के दूसरे कई इलाकों में सड़कें बनी लेकिन मेरे इलाके में एक इंच भी सड़क नहीं बनी है. अल्पसंख्यकों के लिए मैने दो आवासीय स्कूल खोलने की हमने मांग की थी लेकिन बजट में इसका जिक्र तक नहीं किया गया. सरकार को यह नीति बदलनी होगी।

अमीन खान के अनुसार “राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में दो मुस्लिम मंत्री हैं जिनमें से शाले मोहम्मद के पास कब्रों का महकमा है जिसका मुसलमानों के अलावा किसी समुदाय से कोई लेना देना नहीं है और जाहिदा खान के पास सरकारी प्रेस है जिसमें हमें किताबें छपवानी नहीं है. क्या मुसलमान किसी बड़े मंत्री पद के काबिल नहीं हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button