भारत

पुलिस की मौजूदगी में रिंकू शर्मा के हत्या के आरोपी इस्लाम के घर तोड़-फोड़, उपद्रवियों ने कहा घर तोड़ कर मंदिर बनाएंगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दक्षिणपंथी हिन्दू संगठन के कुछ लोग रिंकू शर्मा के हत्या के मुख्य आरोपी इस्लाम के घर को तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। किसी के हाथ में डंडा है तो कोई हथोड़े से घर की दीवारों को तोड़ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात हैं। कुछ पुलिस वाले हाथ में डंडे लिए हुए उपद्रवियों के पास जाते हैं और उन्हें समझाने की भी कोशिश करते हैं लेकिन वे लोग पुलिस वालों की बातों को अनसुना कर जय श्री राम के नारे लगाते हुए घर को तोड़ने की कोशिश कर रहें हैं।

भगवा वस्त्र पहने एक महिला मीडिया वालों से बात करते हुए कहती है कि ये जिहादी जब तक मरेंगे नहीं तब तक ये रुकेंगे नहीं। इतने में पीछे से एक आदमी बोलता है :” मैडम हम तो इसके अंदर(इस्लाम के घर के अंदर) मंदिर बनाना चाहते हैं तोड़ के।” इसका जवाब देते हुए महिला कहती है कि बिल्कुल तोड़ के मंदिर बनेगा। खुद का परिचय देते हुए महिला ने कहा कि मैं आस्था माँ हूँ गाज़ियाबाद से।

2 मिनट की इस वीडियो को शाहनवाज अंसारी ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि डियर दिल्ली पुलिस जब आपने ये क्लियर कर दिया है कि रिंकू शर्मा की हत्या में कोई धार्मिक एंगल नहीं है और इस हत्या की वजह कुछ और है फिर आप इन आतंकियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं जो दिल्ली में फ़साद कराने की कोशिश कर रहे हैं, इनको इतनी आज़ादी क्यों दे रखी है आपने? ”

आपको बता दें कि पिछले 12 फरवरी को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के रिंकू शर्मा की कथित हत्या उनके ही पड़ोस के कुछ लड़कों द्वारा कर दी गयी थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आपसी विवाद का मामला बताया है।

बजरंग दल और अन्य हिंदूवादी संगठन लगातार इस मामले को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश में लगी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button