भारतराजनीति

प्रधानमंत्री के संबोधन पर पत्रकार वसीम अकरम त्यागी का हमला,बोले मोदीजी तो आएंगे राष्ट्र को संबोधित करेंगे और फिर कही जाकर मोर नचाने लगेंगे

देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अस्पतालों में इलाज़ के लिए बेड और ऑक्सीजन कम पड़ रही है स्वास्थय वयवस्था की कमियां जगजाहिर हो चुकी है।

पूरे देश में मची हाहाकार है चारों तरफ से देश की स्वास्थय वयवस्था को लेकर केन्द्र सरकार से सवाल पूछे जा रहे है आख़िरकार देश के प्रधानमंत्री ने भी चुनावी रैलियों से समय निकालकर कल रात देश के नाम संबोधन किया।

प्रधानमंत्री के संबोधन में कुछ खास नही था लोगों को एक फिर निराशा ही हाथ लगी। लेकिन इतना जरूर कह सकते है इस बार मोदीजी ने ताली-थाली वाला कोई इलाज़ देश को नही दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश के नाम संबोधन पर स्वतंत्र पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता वसीम अकरम त्यागी ने जबरदस्त हमला बोलते हुए कहाँ आपका क्या! आप तो आएंगे राष्ट्र को संबोधित करेंगे और फिर कही जाकर मोर नचाने मे वयस्त हो जाएंगे।

वसीम अकरम त्यागी के अनुसार मोदीजी का क्या! वह तो आएंगे ‘राष्ट्र को संबोधित’ करेंगे और फिर कहीं जाकर मोर नचाने में व्यस्त हो जाएंगे। कौन पूछेगा कि आपके आह्वान पर हज़ारों करोड़ रुपया कोरोना से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में जमा किया उससे कितने अस्पताल बने? कितने वेंटीलेटर बने? साल भर आप चुनाव-चुनाव खेलते रहे।

पिछले वर्ष कोरोना काल में प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड की स्थापना की थी जिसमें 3 हजार करोड़ रुपए के करीब देशवासियों ने पैसा दान किया था लेकिन इस महामारी में उसमे से एक भी रूपया सरकार खर्च नही कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button