भारत

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा पिछली बार 7 लाख दिये जलाएं थे इस बार 19 लाख दिये जलाएंगे, अल्का लांबा बोली- दिये पानी से जलेंगे या तेल से?

तेल के बढ़ते दामों को लेकर अल्का लांबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होमवर्क पर बोला जोरदार हमला

चुनावी मौसम को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौर पर निकल चुके हैं. तथा प्रदेशवासियों को नए-नए होमवर्क दे रहें हैं।

लखनऊ में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के लिए यूपी वासियों को एक होमवर्क दिया हैं. प्रधानमंत्री मोदी का कहना हैं कि पिछली बार दिवाली पर हमने 7 लाख दिये जलाए थे इस बार 19 लाख दिये जलाने हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का कहना हैं कि ऐसा करने से भगवान राम बहुत खुश होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा यूपी वासियों को 19 लाख दिये जलाने का होमवर्क देने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि “मोदी जी दिये तेल से जलेंगे या पानी से?”

अल्का लांबा बोली, 19 लाख नहीं 29 लाख दिये जलने चाहिए. हमें आपके होमवर्क पर कोई आपत्ति नहीं हैं. हम 7 लाख,19 लाख,29 लाख दिये जलाने के लिए तैयार हैं. लेकीन यह बता दीजिए की यह पानी से जलेंगे या तेल से?

अगर यह दिये पानी से जलने हैं तो 134 करोड़ की आबादी 134 करोड़ दिये जला सकती हैं. लेकीन आपको बता दें कि यह दिये तेल से जलते हैं और उस सरसों के तेल की कीमत 200 रूपए से ऊपर पहुंच चुकी हैं।

ऐसा बोलकर प्रधानमंत्री मोदी उस गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार का भद्दा मज़ाक उड़ा रहें हैं जिसके घर के चूल्हे ठंडे हो गए. जो महंगाई की मार झेल रहें हैं।

प्रधानमंत्री मोदी को अगर भगवान श्रीराम को खुस करना हैं तो उनको पेट्रोल, डीजल, एलपीजी और तेल के दाम कम करने होगे ताकि गरीब का चूल्हा जल सकें और वह खुशी-खुशी अपना त्यौहार मना सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button