राजनीति

RLD की न्याय यात्रा के समापन पर प्रशांत कन्नौजिया बोले- वंचितों-पीड़ितों के अच्छे दिन आने वाले हैं क्योंकि सत्ता में बैठे गंदे लोग जाने वाले हैं

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अच्छा खासा प्रभाव रखने वाली राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) आने वाले विधानसभा चुनावों की लेकर काफ़ी सक्रिय नज़र आ रहीं हैं।

आरएलडी एससी-एसटी विभाग के चैयरमैन प्रशांत कन्नौजिया ने पद भार संभालते ही तुरंत पश्चिमी यूपी के पिछड़ों को एक जुट करने के लिए न्याय यात्रा निकालनी शुरू कर दी थीं।

न्याय यात्रा मुजफ्फरनगर से शुरु होकर आगरा में समाप्त हुई. आरएलडी की इस न्याय यात्रा को पश्चिमी यूपी के गांवों से भरपूर जन समर्थन मिला. तथा प्रशांत कन्नौजिया ने अपने भाषण से लोगों को प्रभावित किया।

आरएलडी की न्याय यात्रा के समापन पर प्रशांत कन्नौजिया भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि “आज आगरा में मान्यवर कांशीराम जी की पुण्यतिथि पर न्याय यात्रा का समापन किया गया. “वंचितों-पीड़ितों के अच्छे दिन आने वाले हैं क्योंकि सत्ता में बैठे गंदे लोग जाने वाले हैं”. मान्यवर कांशीराम की विरासत को राष्ट्रीय लोकदल आगे लेकर चलेगा।

प्रशांत कन्नौजिया के अनुसार “यह लड़ाई मान्यवर कांशीराम की विरासत को बचाने की है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज लोकसंकल्प पत्र में एलान किया है कि कांशीराम शहरी श्रमिक योजना लागू किया जाएगा. जिसमें शहरी श्रमिकों की न्यूनतम आमदनी सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button