भारत

दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ने पर अली मेंहदी ने मुख्यमंत्री को लिया आड़े हाथ, बोले- मरकज पर ठीकरा फोड़ने वाले केजरीवाल खुद दिल्ली में कोरोना फैला रहें हैं

अली मेंहदी ने कहा, पंजाब में बिना मास्क के रैली करके वापस लौटे केजरीवाल दिल्ली में कोरोना फैला रहें हैं

राजधानी दिल्ली एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गई हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो रहीं हैं।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अली मेंहदी ने दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़िम्मेदार ठहराया।

अली मेंहदी के अनुसार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड में गैर ज़िम्मेदार तरीके से चुनावी जनसभा संबोधित करके आए जहां वह भारी भीड़ के बीच में रहते थे. जिसके कारण वह दिल्ली में कोरोना फैलाने के लिए ज़िम्मेदार हैं।

अली मेंहदी का कहना हैं कि “अरविंद केजरीवाल ने दूसरी लहर में तबलीगी जमात और मरकज को कोरोना फैलाने का जिम्मेदार माना था तथा इन पर एफआईआर भी दर्ज़ की थीं।”

अली मेंहदी के अनुसार “आज 10667 कोरोना पॉज़िटिव केस है दिल्ली में. 2 साल पहले अरविंद केजरीवाल ने सारा ठीकरा मरकज़ के ऊपर फोड़ दिया था और तबलीगी जमात पर FIR भी करा दी थी।

पंजाब और उत्तराखंड रैली में बिना मास्क के ग़ैरज़िम्मेदाराना तरीके से दिल्ली में आकार कोरोना फैलाने पर उन पर FIR क्यूँ ना हो दिल्ली पुलिस?

अली मेंहदी ने दिल्ली पुलिस से अरविंद केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज़ करने का भी अनुरोध किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button