भारत

समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले भाजपा मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने तीन तलाक बिल पर दिया था मुस्लिम विरोधी बयान

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा था कि, मुसलमान अपनी हवस मिटाने के लिए बीवियां बदलता हैं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक तेज़ हो गई हैं. भाजपा विधायक लगातार पार्टी छोड़ रहें हैं।

योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने भी अपने समर्थक विधायकों के साथ भारतीय जनता पार्टी छोड़ दी हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीजेपी से इस्तीफ़ा देकर तुरंत समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाक़ात की. जिसके बाद वह जल्द ही आधिकारिक तौर पर सपा में शामिल हो जाएंगे।

आपको बता दे कि स्वामी प्रसाद मौर्या वहीं नेता हैं जिन्होंने तीन तलाक बिल पर मुस्लिम विरोधी बयान देते हुए कहा था कि “मुसलमान अपनी हवस मिटाने के लिए बीवियां बदलता है।”

इनके इस बयान पर जमकर बवाल हुआ था. लेकिन आज समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही इनके सारे पाप धुल जाएंगे तथा यह सेक्युलर हो जाएंगे।

मुस्लिम एक्टिविस्ट शाहनवाज अंसारी के अनुसार “पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने तीन तलाक़ बिल पास होने के बाद कहा था- ‘मुसलमान अपनी हवस मिटाने के लिए बीवियां बदलता है’. मौर्या अब सेक्युलर हो चुका है। इसलिए इसपे सवाल खड़ा करना सेक्युलरिज़्म के ख़िलाफ़ है। सेक्युलरिज़्म (सपा) की वाशिंग मशीन में इसका पाप धुल गया है।”

टीपू सुल्तान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ओसामा शैख का कहना हैं कि “हवस मिटाने के लिए बीवियाँ बदलते है मुस्लिम ऐसा बयान देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य सायकिल की सवारी करेंगे, इसके पहले मुस्लिम महिलाओं को कब्र से निकालकर बलात्कार करने जैसा घटिया बयान देने वाला साइकिल की सवारी कर ही रहा है, फिर भी तुम्हें साइकिल और कमल में अंतर दिखता है?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button